Entertainment: एक बार फिर बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस शर्मिन सहगल, मीना कुमारी से की अपनी एक्टिंग की तुलना

By Ek Baat Bata | Jun 15, 2024

बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर की लिस्ट में शुमार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में एक से बढ़कर एक हसीना को कास्ट किया। वहीं अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से सीरीज में चार चांद लगाए। लेकिन इस वेब सीरीज में मेन लीड किरदार 'आलमजेब' को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। कुछ दर्शकों ने उनको एक्सप्रेशन लेस लेडी कहा, तो कुछ ने उनको आगे काम न करने की सलाह तक दे डाली। वहीं अब वेब सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसको सुनने के बाद एक बार फिर दर्शकों ने अपना माथा पीट लिया है। 

बता दें कि 'हीरामंडी' में संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने 'आलमजेब' का किरदार निभाया था। दर्शकों को यह रोल सबसे ज्यादा कमजोर लगा वहीं दर्शकों ने एक्ट्रेस की एक्टिंग को नकार दिया है। वहीं एक्ट्रेस शर्मिन को भी सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया है। वहीं एक्ट्रेस शर्मिन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रोल को लेकर बात करते हुए और ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने हीरामंडी में अपने कैरेक्टर के लिए 'पाकीजा' की एक्ट्रेस मीना कुमारी से प्रेरणा ली थी। 

एक्ट्रेस शर्मिन ने बताया कि अभिनेत्री मीना कुमारी ने जिस एक्सप्रेशन के साथ रोल निभाया था, उसी एक्सप्रेशन के साथ एक्ट्रेस शर्मिन ने भी रोल निभाने की कोशिश की। हालांकि मीना कुमारी से खुद की तुलना करना अभिनेत्री को फिर से भारी पड़ गया है। एक बार भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शर्मिन को जमकर लताड़ लगाई है। कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस में कितने गट्स हैं कि वह मीना कुमारी की खुद से तुलना कर रही हैं। 

तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि अभिनेत्री मीना कुमारी की तो आंखें भी बोलती थीं, लेकिन शर्मिन की एक्टिंग एकदम बकवास थी। अब मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने भी शर्मिन के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। ताजदार ने कहा कि पाकीजा और हीरामंडी में जमीन-आसमान का फर्क है। इन दोनों की तुलना नहीं की जा सकती है और न तो दोबारा कोई पाकीजा बना सकता है और न दोबारा कोई मीना कुमारी पैदा हो सकती हैं।