Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग गुपचुप तरीके से रचाई शादी, इस मंदिर में लिए सात फेरे

By Ek Baat Bata | Mar 28, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सिद्धार्थ से शादी रचा ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कपल ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में फेरे लिए हैं। वहीं बेहद इंटीमेट सेरेमनी में अदिति और सिद्धार्थ ने शादी की है। जिसमें सिर्फ उनकी फैमिली और करीबी रिश्तेदार शामिल रहे। बताया जा रहा है कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने ट्रेडिशनल रीति-रिवाज से शादी की है।

कपल की शागी में तमिलनाडु के पुजारियों को आमंत्रित किया गया था। जिस मंदिर में कपल ने शादी की है, वह वानापर्थी में है और इस जगह से एक्ट्रेस अदिति का खास कनेक्शन भी है। दरअसल, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के नाना वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थे और वह एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बता दें कि अदिति अकबर हैदरी की परपोती हैं। वहीं उनके दादा मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी असम के पूर्व राज्यपाल रह चुके हैं।

गुपचुप तरीके से रचाई शादी
एक्ट्रेस अदिति और सिद्धार्थ अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं। शायद यही वजह रही कि कपल ने बेहद गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। हांलाकि कपल ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है। साथ ही अदिति और सिद्धार्थ की शादी की कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई है।

अदिति-सिद्धार्थ की लव स्टोरी
साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने एक साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। इसके बाद यह कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट हुआ। दोनों को कई बार एक साथ रील्स में भी देखा जा चुका है।

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार फिल्म चिट्ठा में नजर आई थीं। वहीं अब एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी। इसके अलावा अदिति राव हैदरी के पास गांधी टॉक्स और लियोनेस जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं।