Ankita Lokhande And Vicky Jain Fight: नेशनल टीवी पर खुली अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते की पोल, फैंस दे रहे ऐसी सलाह

By Ek Baat Bata | Nov 01, 2023

बॉलीवुड के सलमान खान के फेमस कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों कंटेस्टेंट के बीच काफी ज्यादा हंगामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस रियलिटी शो में दो वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल की एंट्री हुई है। जिसके बाद से लगातार शो में गहमागहमी देखने को मिल रही है। वहीं कपल्स में भी लगातार फाइट हो रही है। इसके अलावा शो में विक्की और अंकिता की लड़ाई काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। विक्की और अंकिता के शादीशुदा रिश्ते की पोल बिग बॉस में आते ही खुल गई है। शो में विक्की अंकिता को बिलकुल भी सपोर्ट करते नहीं दिख रहे हैं। 

हाल ही में 'बिग बॉस 17' से विक्की और अंकिता के झगड़े का वीडियो सामने आया है। जिसमें विक्की अंकिता से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि तू आजतक मुझे जिंदगी में कुछ तो नहीं दे पाई है। कम से कम दिमाग की शांति तो दे ही सकती है। वहीं विक्की अपनी पत्नी अंकिता से आगे कहते हैं कि आपकी आदतें घटिया हैं और कुछ तो चेंज कर लों। मैंने आपसे क्या मांगा है। आप मुझे कुछ नहीं दे पाई हैं, तो कम से कम पीस ऑफ माइंड तो दे सकती हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अंकिता को मिल रही ऐसी सलाह
'बिग बॉस 17' में विक्की जैन द्वारा अंकिता लोखंडे के प्रति किया जा रहा व्यवहार बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। वहीं कुछ लोग अंकिता को तलाक लेने की सलाह भी दे रहे हैं। अंकिता के फैंस का कहना है कि विक्की शो में अंकिता से जिस तरह से बात कर रहे हैं, वह ऐसा बिलकुल भी डिजर्व नहीं करती हैं। वहीं एक यूजर ने कहा कि अंकिता को विक्की से अलग हो जाना चाहिए। तो वहीं अन्य यूजर ने कहा कि 'जिंदगी मैं कुछ दे तो पाई नहीं' यह कहकर विक्की क्या कहना चाहते हैं।