Entertainment: दीपिका पादुकोण से पहले इस एक्ट्रेस को फेक प्रेग्नेंसी के लिए किया गया था ट्रोल

By Ek Baat Bata | May 30, 2024

टेलिविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अब एक्टिंग छोड़कर व्लॉगिंग शुरू कर दी है। आमतौर पर इन्फ्लुएंसर्स सोशल मीडिया पर व्लॉगिंग करते हैं और इसके बाद उनको एक्टिंग का मौका मिलता है। लेकिन दीपिका ने सफल करियर छोड़कर व्लॉगिंग शुरू की। दीपिका के लाखों-करोड़ों फॉलोवर्स हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा लोगों का प्यार नहीं मिलता है। कई बार लोग एक्टर्स को सॉफ्ट टारगेट बनाकर ट्रोल करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। ठीक दीपिका पादुकोण की तरह ही दीपिका कक्कड़ को भी तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

पहले दीपिका कक्कड़ को परिवार, पहनावे और उनके करियर के लिए ट्रोल किया जाता था। वहीं दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल करते हुए प्रेग्नेंसी का फेक नाटक बताया था। साथ ही यह भी कहा गया कि एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नकली है। हाल ही में दीपिका कक्कड़ की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने बताया कि दीपिका प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रोलिंग से काफी ज्यादा परेशान हो गई थीं।

एक्ट्रेस ने बताया कि ट्राई-सेमेस्टर के दौरान वह दीपिका से मिली थी। उस दौरान दीपिका प्रेग्नेंसी को एंज्वॉय करने की जगह ट्रोलिंग के बारे में सोचकर परेशान हो रही थीं। तब संभावना ने उनको दुनिया के बारे में न सोचने के बजाय अपने बच्चे के बारे में सोचने के लिए कहा। संभावना ने कहा कि सोशल मीडिया यूजर सेलिब्रिटी आलोचना कर सकता है उनको ट्रोल कर सकता है। लेकिन बच्चे को लेकर ट्रोल करना गलत है। बता दें कि इसी तरह यूजर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ट्रोल करते हुए इल्जाम लगाया था कि उनका बेबी बंप फेक है।