Vivek Oberoi के साथ बिजनेस पार्टनर्स ने की करोड़ों की धोखाधड़ी, तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR

By Ek Baat Bata | Jul 22, 2023

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ उनके बिजनेस पार्टनर ने ठगी की है। बता दें कि एक्टर के साथ उनके बिजनेस पार्टनरों के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हो गई है। इस मामले में एक्टर ने तीन लोगों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कराया है। एक्टर ने शिकायत में कहा है कि आरोपित लोगों ने उनसे अच्छे रिटर्न का वादा कर फिल्म मेकिंग फर्म और एक इवेंट में पैसा लगाया था। वहीं विवेक की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विवेक ओबेरॉय ने बुधवार को अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट के माध्यम से अंधेरी पूरेव के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन अपने तीनों बिजनेस पार्टनर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस को जानकारी दी गई कि उनके बिजनेस पार्टनरों ने एक्टर को एक इवेंट और फिल्म निर्माण फर्म में पैसा लगाने के लिए कहा था। इस दौरान उन्होंने 1.55 करोड़ रुपए का निर्माण किया था। लेकिन आरोपियों ने एक्टर के पैसे का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। एक्टर के साथ हुई धोखाधड़ी मामले को लेकर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि इसमें एक्टर की पत्नी फिल्म में पार्टनर थी।

फरवरी में हुई थी डील
बताया जा रहा है कि विवेक ऑबेरॉय और उनकी पत्नी आनंदिता एंटरटेनमेंट एलएलपी के पार्टनर्स संजय शाह, नंदिता शाह और राधिका शाह के साथ साल 2020 में एक डील फाइनल की थी। संजय का अनुभव देखते हुए विवेक ने फिल्मों और इवेंट्स से जुड़ी डील को फाइनल कर उन्हें अपना पार्टनर बना लिया था। वहीं शुरू की अपनी ऑर्गेनिक कंपनी का नाम साल 2017 में बदलकर आनंदिता एंटरटेनमेंट एलएलपी कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक ओबेऱॉय को जानकारी मिली कि उनके द्वारा किए गए निवेश किए गए पैसों को संजय शाह, नंदिता शाह और राधिका ने अपनी पर्सनल चीजों में इस्तेमाल किया है।