Bollywood: 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी को फैंस ने दिया नेशनल क्रश का टैग, खूबसूरती के मामले में रश्मिका मंदाना को पछाड़ा

By Ek Baat Bata | Dec 16, 2023

फिल्म 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनकी एक के बाद एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी की इन तस्वीरों को लाइक करते हुए उनके फैंस ने कमेंट कर जमकर प्यार लुटाया है। तो आइए जानते हैं कि तृप्ति डिमरी ने कौन सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रखा है। उनके इस लुक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ तृप्ति ने प्यारा सा नेकलेस पहन रखा है। वहीं इस नेकलेस के साथ उन्होंने ईयररिंग्स पेयर की हैं।

तृप्ति डिमरी ने डीपनेक ब्लाउज पहना है। उनके ब्लाउज का डिजाइन लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। वहीं इस तस्वीर में वह नए हेयरस्टाइल में नडजर आई हैं। फैंस को एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का हेयरस्टाइल भी काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस प्यारी सी स्माइल करती दिखाई दे रही हैं। वहीं फैंस एक्ट्रेस की इस स्माइल पर दिल हार बैठे हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने किलर पोज दिए हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने तृप्ति डिमरी को नेशनल क्रश का टैग दे दिया है। इससे पहले फैंस ने नेशनल क्रश का टैग एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को दिया हुआ था।