Karishma Tanna On Pregnancy Rumors: क्या सच में प्रेग्नेंट हैं करिश्मा तन्ना, जानिए प्रेग्नेंसी की खबरों पर क्या बोली एक्ट्रेस

By Ek Baat Bata | May 27, 2023

पिछले काफी समय से से टीवी और बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपने प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही। बता दें कि हाल ही में 'स्कूप' फेम करिश्मा तन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोगों ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर को हवा दे दी थी। 

रेस्ट्रॉ के बाहर कपल को किया था स्पॉट
दरअसल, इस महीने की शुरूआत में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को उनके पति के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। जिसके बाद पैप्स ने कपल्स की फोटोज और वीडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद फैंस ने इन फोटोज और वीडियोज को देख एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरूकर दिए। बता दें कि मीडिया को पोज देने के दौरान करिश्मा तन्ना बार-बार अपने पेट पर हाथ रख रही थी। तभी उनकी फोटोज देख लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह फैला दी।

जानिए क्या बोली एक्ट्रेस
हालांकि अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने अपना पक्ष सामने रखते हुए कहा कि उस दिन उन्होंने काफी ज्यादा खाना खा लिया था। जिसके कारण वह बार-बार अपना पेट रब कर रही थी। इसीलिए लोगों को ये लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि यह अफवाह सुनकर उनको काफी ज्यादा हंसी आई थी। एक्ट्रेस करिश्मा ने कहा कि प्लीज अपना दिमाग इस्तेमाल कीजिए। करिश्मा तन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'स्कूप' में नजर आएंगी। इस शो में एक्ट्रेस एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं।