Bollywood: ईशा कोप्पिकर ने छोड़ा पति का घर, शादी के 14 साल बाद लिया तलाक

By Ek Baat Bata | Dec 30, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग ने शादी के 14 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। बता दें कि एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन ईशा कोप्पिकर ने अपनी बेटी के साथ पति का घर भी छोड़ दिया। आपको बता दें कि साल 2009 में एक्ट्रेस ने टिम्मी नारंग से शादी की थी। हांलाकि अब एक्ट्रेस ने तलाक लेने पर रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया कि कपल के बीच कुछ बातों को लेकर पट नहीं रही थी। साथ ही उनके बीच कम्पैटिबिलिटी भी नहीं थी। यह सारी समस्याएं कुछ समय पहले शुरू हुई थीं। टिम्मी नारंग संग तलाक के बाद एक्ट्रेस ने पहली बार इस बारे में बात की।

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि ईशा-टिम्मी के बीच अनबन चल रही थी। कपल ने अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुए। ईशा अपनी बेटी के साथ पति से अलग रह रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है, जो भी हुआ जल्दी में हुआ। साथ ही वह अपनी प्राइवेसी को बनाए रखना चाहती हैं। बताया जाता है कि टिम्मी और ईशा की मुलाकात हुई और फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

शादी से पहले कपल ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। ईशा और टिम्मी एक बेटी के पेरेंट्स हैं। उन्होंने साल 2014 में बेटी का वेलकम किया था। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'कंपनी' के गाने से 'बचके तू रहना' से पॉपुलैरिटी बनाई थी। इस गाने के बाद वह 'खल्लास गर्ल' के नाम से फेमस हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने 'डरना मना है', 'पिंजर', 'कृष्णा कॉटेज', 'हम तुम', 'रुद्राक्ष', और 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई थी।