Bollywood Gossip: जाह्नवी कपूर ने शेयर किया अपना वेडिंग प्लान, शिखर पहाड़िया संग शादी पर कही ऐसी बात

By Ek Baat Bata | Jul 26, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस दौरान जहां एक तरह एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'उलझ' का प्रमोशन कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह अपने रिश्ते को लेकर भी लाइमलाइट बटोर रही हैं। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान शिखर पहाड़ियां संग अपने रिश्ते पर जाह्नवी कपूर ने खुलकर बात की। साथ ही एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग प्लान भी शेयर किया। तो आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़ियां संह अपने वेडिंग प्लान्स पर क्या कहा है।

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने वेडिंग प्लान्स पर बात करते हुए कहा कि फिलहाल अभी वह अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश हैं। न उनके पास और न शिखर के पास मल्टीप्लिकेशन के लिए टाइम है। एक फैन ने एक्ट्रेस से कहा कि उनका और शिखर का हैशटैग क्या 'जस्सी' होना चाहिए। इस पर एक्ट्रेस न कहा 'नहीं-नहीं यह उनको बिलकुल भी नहीं पसंद, बल्कि उनका हैशटैग 'जनह्वर' होना चाहिए।'

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल में वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आई थीं। इसके बाद अब उनकी अगली फिल्म 'उलझ' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने IFS ऑफिसर का किरदार निभाया है। फिल्म 'उलझ' में रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, गुलशन देवैया, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तलंग, मियांग चांग जैसे कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं।