'मूवी माफिया' पर फिर बरसी एक्ट्रेस कंगना रनौत, कहा- उनकी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को दिए जा रहे फेक रिव्यू

By Ek Baat Bata | Jun 23, 2023

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' यानी की 23 जून को रिलीज की जा चुकी है। बता दें कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अवनीत कौर नजर आ रही हैं। नवाज और अवनीत की इस फिल्म को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को दर्शकों का मिजा-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

एक्ट्रेस कंगना ने किया दावा
बता दें कि इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने दावा किया कि उनकी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को जानबूझकर नुकसान पहुंचाया जा रहा है। एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनकी फिल्म को फेक रिव्यू दिए जा रहे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि लोग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के लिए उन्हें मैसेज भेज रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म में कविताएं पसंद आ रही हैं। लेकिन कुछ मूवी माफिया उनकी इस फिल्म को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा या जिन लोगों ने यह फिल्म देखी है उनसे लोग फिल्म के बारे में पूछ सकते हैं। या फिर आप खुद फिल्म देखें। लेकिन फिल्म को फेक रिव्यू नहीं दे। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि फिल्म इंज्वॉय करने के बाद अपना फीडबैक जरूर दें। बता दें कि यह फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई थी। वहीं इस फिल्म में अवनीत कौर और नवाजुद्दीन के बीच एक किसिंग सीन दिखाया गया है। जिसे लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई थी। बता दें कि 'टीकू वेड्स शेरू' कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है।