Deepika Padukone को अपना कॉम्पिटीटर नहीं मानती Kareena Kapoor Khan, सालों से चल रही है कोल्ड वॉर

By Ek Baat Bata | Nov 18, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान अपने समय की दोनों ही बड़ी स्टार रही हैं। वहीं दोनों एक्ट्रेस एक-दूसरे की टफ कॉम्पिटीटर रही हैं। लेकिन कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपना कॉम्पिटीशन मानने से इंकार कर दिया। करीना ने कहा कि दीपिका आलिया भट्ट के लिए कॉम्पिटीशन है। जिस पर आलिया ने सफाई देते हुए कहा कि दीपिका उनकी सीनियर हैं, कॉम्पिटीटर नहीं। हांलाकि इस मुद्दे ने काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन इसस यह साफ पता चलता है कि दीपिका और करीना के बीच कोल्ड वॉर है। 

दीपिका पादुकोण ने उड़ाया था करीना का मजाक
पहला वाकया तब का है, जब एक्ट्रेस करीना कपूर ने मूवी 'गोलियों का रासलीला-रामलीला' को कथित तौर पर ठुकरा दिया था। बताया जा रहा कि एक्ट्रेस ने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के कारण यह फिल्म ठुकराई थी। जिसके बाद यह फिल्म दीपिका को ऑफर हुई। वहीं जब दीपिका 'कॉफी विद करण' के एक सीजन में पहुंची तो करण ने एक्ट्रेस से सवाल किया कि अगर करीना कपूर एक्टिंग ना करतीं तो क्या करती। जिसके जवाब में दीपिका ने कहा 'चैरिटी' जिस पर करण और दीपिका दोनों हंस पड़े। माना जा रहा कि फिल्म ठुकराने पर दीपिका ने करीना पर यह कमेंट किया।

दीपिका ने करीना को किया टारगेट
'जब वी मेट' के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर निर्देशक इम्तियाज अली के साथ दोबारा काम करना चाहती थीं। लेकिन जब निर्देशक ने 'लव आज कल' में सैफ अली के साथ दीपिका पादुकोण को फाइनल किया था। जिस पर करीना निराश हो गई थीं। हांलाकि करीना ने इसके लिए इम्तियाज को अप्रोज भी किया था। वहीं सैफ भी चाहते थे कि इस फिल्म में करीना उनके साथ हों। लेकिन इम्तियाज ने कास्टिंग की मजबूरी जताते हुए करीना को ना चुनने की बात कही थी। जिस पर दीपिका ने कमेंट करते हुए कहा था कि उन्हें भी अपने बॉयफ्रेंड की याद आती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह हर फिल्म अपने बॉयफ्रेंड के साथ करें। दीपिका के इस बयान को करीना ने खुद से लिंक कर लिया था। जिसके कारण दोनों एक्ट्रेस में कोल्ड वॉर हमेशा से रहा।