Bollywood Gossip: कटरीना ने सलमान और अक्षय के साथ काम करने का एक्सपीरियंस किया शेयर, आती थीं ऐसी दिक्कतें

By Ek Baat Bata | Mar 02, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा फिल्में सलमान खान और अक्षय कुमार संग की हैं। बता दें कि इन दोनों सुपरस्टार्स के संग एक्ट्रेस ने करीब 16 फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ काम करने में कितना फर्क है। कटरीना ने अक्षय और सलमान संग काम किए जाने को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि अक्षय कुमार सुबह जल्दी काम शुरू करने वाले एक्टर में शुमार हैं। जब वह अक्षय के साथ फिल्म करती थीं, तो वह कहती थीं कि थोड़ा देर से काम शुरू करते हैं, क्योंकि उनको सुबह 6 बजे नहीं उठना।

तो वहीं बॉलीवुड के दबंग खान के साथ काम के एक्सपीरियंस को शेकर करते हुए कटरीना ने बताया कि उनको सलमान खान से कहना पड़ता था कि थोड़ा जल्दी सेट पर आए। काम शुरू करने में ज्यादा देर न करें। आपको बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ अच्छे दोस्त भी हैं। 

कटरीना कैफ ने सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि सलमान खान का सेट पर अपना मूड होता है। वह एक सच्चे इंसान हैं पर वह काफी ज्यादा सोचते हैं। वह स्टोरी के नजरिए से चीजों को देखते हैं और पूरी स्टोरी के बारे में सोचते हैं।

वहीं अक्षय कुमार बेहद अलग इंसान हैं। वह स्टोरी को देखने के साथ ही उसमें बदलाव भी करते हैं। सीन के बारे में सोचते हुए सेट पर आते हैं और सीन के बारे में सभी डिस्कस करते हैं। इसके बाद वह देखते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। हांलाकि सलमान और अक्षय दोनों बेहद अलग लोग हैं। कटरीना ने बताया कि दोनों के साथ काम के एक्सपीरिंयस को शेयर करना उनके लिए काफी मुश्किल है।