Rhea Chakraborty की जिंदगी में फिर से प्यार ने दी दस्तक, इस बिजनेसमैन पर आया एक्ट्रेस का दिल

By Ek Baat Bata | Sep 01, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चकवर्ती मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ गई थीं। साथ ही उस दौरान एक्ट्रेस सबसे ज्यादा सुर्खियों में भी थीं। दरअसल, सुशांत और रिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अब रिया एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी है। खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती इन दिनों बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक रिया और निखिल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

रिया चक्रवर्ती और निखिल कामत 
रिया चक्रवर्ती को लेकर दावा किया जा रहा है कि इन दिनों वह बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं। बता दें कि निखिल कामत एक बिजनेसमैन हैं, जो वर्तमान में शेयर मार्केट में पैसा इन्वेस्ट कराने वाली कंपनी जेरोधा के को-फाउंडर हैं। हालांकि इन दिनों रिया और निखिल को लेकर जो बातें हो रही हैं, उस पर अभी तक दोनों का कोई रिएक्शन नहीं आया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट करने से पहले निखिल कामत मिस वर्ल्ड रह चुकीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर को डेट कर रहे थे। वहीं इससे पहले एक्ट्रेस रिया सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह को भी डेट कर चुकी हैं।

तलाकशुदा हैं निखिल कामत
साल 2019 में 36 साल निखिल कामत ने इटली में अमांडा पूर्वांकरा के साथ शादी की थी। लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और 1 साल के अंदर दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि निखिल ने कॉल सेंटर से अपने कॅरियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने जेरोधा कंपनी शुरू की। निखिल ने अपनी मेहनत और दिमाग के चलते अपनी कंपनी को बिलियन डॉलर तक पहुंचा दिया।