Bigg Boss 17 Winner: मन्नारा चोपड़ा अपने नाम कर सकती हैं बिग बॉस 17 ट्रॉफी, फैंस को पसंद आ रहा उनका गेम

By Ek Baat Bata | Jan 04, 2024

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का गेम कब पलट जाए, इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल होता है। इन दिनों बिग बॉस 17 में काफी हलचल देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ घर में कैप्टेंसी का टास्क चल रहा है, तो वहीं शो के मेकर्स एक के बाद एक शॉकिंग इविक्शन करते जा रहे हैं। हाल ही में अनुराग डोभाल बिग बॉस के शो से इविक्ट हो चुके हैं। जिसके कारण उनके फैंस काफी खफा है। वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके एल्विश यादव ने भी अनुराग डोभाल के इविक्शन का विरोध किया है। 

मन्नारा बन सकती हैं बिग बॉस 17 की विनर
इसी बीच शो के मेकर्स ने बिग बॉस 17 का नया प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों का मानना है कि घर की सदस्य मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 की ट्रॉफी की असली हकदार हैं। दरअसल, कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो जारी हुआ है। जिसमें अंकिता लोखंडे कैप्टेंसी के लिए घर के अन्य सदस्यों से मिन्नतें करती नजर आ रही हैं। वहीं मुनव्वर फारूकी भी प्रयास करते हैं कि कैप्टेंसी अंकिता लोखंडे के पास जाए। इसके लिए वह अपनी दोस्त मन्नारा चोपड़ा को कैप्टेंसी के रेस से बाहर करने की बात कर रहे हैं।

सलमान भी करते हैं सपोर्ट
इस प्रोमो को देखने के बाद लोग मुनव्वर फारूकी को दोगला और फट्टू बताते नजर आए। तो वहीं जिस अंदाज में मन्नारा चोपड़ा अकेले लड़ती दिख रही है, उसे देखकर लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। शुरुआत से ही बिग बॉस 17 में मन्नारा एक्टिव दिखाई दी हैं। किसी का साथ मिला हो या नहीं, उन्होंने कभी अपनी आवाज को दबने नहीं दिया। वहीं मन्नारा चोपड़ा के हेटर्स भी उनको बात-बात पर ट्रोल करते हैं। 

हांलाकि शो के होस्ट सलमान खान कई बार मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करते दिखे हैं। ऐसे में यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि मन्नारा चोपड़ा शो के अंत तक अपनी जगह बनाने में कामयाब होती हैं या नहीं। क्योंकि बीते कुछ दिनों से जिस तरह से मन्नारा चोपड़ा ने अपना गेम पलटा है, उसको देखकर कहा जा सकता है कि वह फिनाले में अपनी जगह बना सकती हैं। वहीं लोगों को भी उनका गेम काफी पसंद आ रहा है।