Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी ने खोली एक्स वाइफ की पोल, स्ट्रगल के दिनों को किया याद

By Ek Baat Bata | Dec 12, 2023

आजकल जहां कलर्स टीवी का सबसे हिट माना जाने वाला सलमान खान का शो बिग बॉस 17 लोगों को एंटरटेनमेंट कर रहा है। वहीं यह शो हिट होने के साथ-साथ विवादित भी है। इस रियलिटी शो बिग बॉस 17 को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट प्रतिदिन कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि जीतने की इस रेस में मुनव्वर फारूकी सबसे आगे चल रहे हैं।
 
कुछ दिन पहले ही आए बिग बॉस शो के एक प्रोमो में मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा चोपड़ा और विक्की जैन का काफी मजाक उड़ाया था, लेकिन इसके साथ ही वह बहुत इमोशनल भी हुए। इस एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ बातें बताई। इस बीच मुनव्वर फारूकी ने कई सारे खुलासे भी किए।

मुनव्वर फारूकी ने बताई ये बातें
बिग बॉस के इस एपिसोड के दौरान मुनव्वर फारूकी घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठे थे। इस बीच मुनव्वर ने अपनी पर्सनल जिदंगी के कुछ किस्सों को खुलकर बताया। मुनव्वर फारूकी ने अपने बचपन की कुछ यादों को तरोताजा करते हुए बताया कि, वह अपनी मां के निधन के बाद मुंबई आ गए। मुंबई आने के बाद उन्होंने एक बर्तन की दुकान पर काम किया, जहां पर उन्हें प्रतिदिन 60 रूपए मिलते थे।
 
उनसे पूछे जाने पर पता चला कि उनकी शादी उनके घर वालों की मर्जी से हुई थी, लेकिन उन्होंने अपनी शादी के बारे में आगे बात करने से मना कर दिया। बता दें कि मुनव्वर फारूकी की शादी के एक साल के अंदर ही उनको एक बेटा हुआ था। इसके बाद ही उनकी पत्नीं उन्हें छोड़कर चली गई थीं और उसने दूसरी शादी कर ली थी। मुनव्वर फारूकी अपने बेटे के साथ ही रहते हैं।

फारूकी ने उड़ाया विक्की-मन्नारा का मजाक
कलर्स टीवी का सबसे सुपर हिट शो बिग बॉस 17 का एक प्रोमो वीडियो हाल ही में सामने आया था। जिसमें मुनव्वर फारूकी घरवालों का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे के सामने विक्की जैन की भी रोस्टिंग की। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने विक्की जैन के साथ-साथ अपनी खास दोस्त मन्नारा चोपड़ा को भी ट्रोल किया है।