Natasa Confirms Divorce: नताशा स्टेनिकोविक ने वीडियो शेयर कर तलाक की खबरों को दी हवा, लिखी ऐसी बात

By Ek Baat Bata | Jul 08, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनिकोविक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। दरअसल, खबरों की मानें तो जल्द ही नताशा और हार्दिक पांड्या की राहें जुदा होने वाली हैं। हालांकि कपल ने अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है। बता दें कि हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप चैंपियनशिप जीतकर आए हार्दिक ने नताशा से मुलाकात नहीं की है। इसी बीच नताशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जोकि खूब वायरल हो रही है। नताशा द्वारा शेयर की गई वीडियो को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने हार्दिक के साथ तलाक कंफर्म कर दिया है।

बता दें कि हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और खूब पोस्ट शेयर करते हैं। लेकिन कपल एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही नताशा ने हार्दिक के लिए इंडिया के मैच जीतने पर पोस्ट शेयर की था। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह कहती हैं कि आपको मैं एक बार फिर से याद दिलाना चाहती हूं कि भगवान ने लाल सागर को नहीं हटाया। बल्कि उसको सिर्फ दो भागों में बांट दिया था।

जिसका मतलब है कि वह आपके जीवन से समस्याएं नहीं हटाएंगे, बल्कि वह आपको बीच का रास्ता दिखाएंगे। इन दिनों नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ समय बिता रही हैं। एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस कार के अंदर से सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में नताशा जिम में अपने एब्स दिखा रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिविंग इन ग्रैटिट्यूड लिखा।

मई 2020 में नताशा और हार्दिक ने शादी की थी। उस दौरान कोविड चल रहा था, जिसके कारण कपल ने सिंपल तरीके से शादी रचाई थी। फिर साल 2023 में कपल ने दोबारा शादी की थी। नताशा और हार्दिक ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवार से शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी।