Pulkit-Kriti Wedding Card: पुलकित और कृति की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए किस दिन लेंगे फेरे

By Ek Baat Bata | Mar 06, 2024

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपने काम से ज्यादा अपने अफेयर के लिए चर्चा में रहते हैं। यह इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। समय के साथ ही इनका रिश्ता मजबूत होता जा रहा है। यह कपल एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहा है।
 
अब खबर है जल्द ही पुलकित और कृति शादी करने वाले हैं। वहीं कपल की शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है। जिसको देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। फैंस इस कपल को दूल्हा-दुल्हन बने देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं कपल की शादी का वायरल को रहा कार्ड काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है। इस कार्ड में म्यूजिक, प्यार और सुंदर सा व्यू दिख रहा है। इस कार्ड में दो लोग चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके पुलकित हाथ में गिटार लेकर बालकनी में बैठे हैं, तो वहीं कृति भी उनके साथ बैठी हैं। कपल के आसपास डॉग्स नजर आ रहे हैं। कार्ड पर लिखा है कि इस दिन को अपने लोगों के साथ सेलिब्रेट करने का इंतजार नहीं हो रहा। लव पुलकित एंड कृति।

जानिए किस दिन होगी शादी
हांलाकि कपल ने अभी तक शादी की डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि 13 मार्च को कपल सात फेरे लेने वाला है। लेकिन कृति और पुलकित ने अभी तक शादी की डेट पर चुप्पी साधी हुई है। इससे पहले सोशल मीडिया पर कृति ने पुलकित से साथ तस्वीर शेयर करते हुए हिंट दिया था कि वह मार्च में शादी करने वाले हैं।
 
बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत अनीज बल्मी की फिल्म पागलपंती से हुई थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कंफर्म कर दिया था कि वह पुलकित को डेट कर रही है। हाल ही में पुलकित और कृति की सगाई की फोटोज वायरल हुई थीं। जिसमें कपल अपनी रिंग को फ्लांट करते नजर आ रहा था।