Samantha ने हटवाया एक्स हसबैंड Naga Chaitanya के नाम का टैटू, इन फोटोज से मिला सबूत

By Ek Baat Bata | Oct 12, 2023

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु के लाखों फैन हैं। वहीं एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस और अभिनेता व एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य को लेकर एक खबर तेजी से फैल रही थी। कहा जा रहा है कि नागा और सामंथा ने पैच-अप कर लिया है। लेकिन इन खबरों के फैलते ही एक्ट्रेस ने खुद ही इशारों-इशारों में इन्हें अफवाह करार दे दिया है। इस बात का सबूत सामंथा की लेटेस्ट तस्वीरें हैं। 

साल 2021 में अलग किए रास्ते
बता दें कि साल 2021 में सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। सोशल मीडिया पर एक्स कपल ने अपने अलगाव का ऐलान किया था। वहीं कुछ दिन पहले सामंथा के एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसे देखकर लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि शायद एक्स कपल अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है। लेकिन अब एक्ट्रेस सामंथा की लेटेस्ट तस्वीरों ने इस ओर इशारा किया है कि ये अफवाहें झूठी हैं।

सामंथा ने हटवाया एक्स हस्बैंड का टैटू
नागा चैतन्य से शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी पर 'Chay' नाम का एक टैटू बनवाया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस टैटू को हटवा दिया है। इस बात का सबूत सामंथा की लेटेस्ट तस्वीरें हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस साइड से पोज देती नजर आती हैं। हांलाकि एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य के नाम का टैटू हटवा दिया है। जिसके बाद से उनके और नागा के पैच-अप की खबरों पर भी फुल स्टॉप लग गया। एक्ट्रेस फोटोज में पिंक कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

सामंथा का वर्क फ्रंट
एक्ट्रेस को विजय देवरकोंडा के साथ आखिरी बार फिल्म 'खुशी' में देखा गया था। बीते 1 सितंबर को यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। हांलाकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पायी थी। लेकिन नेटफ्लिक्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा पसंद किया गया है।