Entertainment: ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर' के टीजर पर शाहरुख खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

By Ek Baat Bata | Dec 08, 2023

बॉलीवुड स्टारर ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की आगामी फिल्म 'फाइटर' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के टीजर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी है। टीजर में आसमान में प्लेन के जबरदस्त सीन देखने को मिले। फिल्म का टीजर देखने के बाद लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं तमाम सिलेब्रिटी को भी फिल्म का टीजर पसंद आया है। जिसके बाद अब बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान ने 'फाइटर' के टीजर को लेकर रिएक्शन दिया है।  

शाहरुख ने शेयर किया पोस्ट
बता दें कि फिल्म फाइटर के टीजर को ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके बाद शाहरुख ने इस पोस्ट को री-शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर से ज्यादा खूबसूरत सिर्फ एक चीज हो सकती है। वह है सिद्धार्थ आनंद का अपनी फिल्म दिखाने का तरीका है। सिद्धार्थ में सेंस ऑफ ह्यूमर विकसित हो गया है। एक्टर ने कहा कि सभी को फिल्म के लिए शुभकामनाएं। उड़ान भरने के लिए सभी तैयार रहें।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को रिलीज हो रही है। फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय नजर आएंगे। इस फिल्म में करीब 250 करोड़ रुपए की लागत लगी है। दर्शकों को पहली बार दीपिका और ऋतिक की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।