Jacqueline के बर्थडे पर सुकेश चंद्र ने जेल से किया अपने प्यार का इजहार, एक्ट्रेस के लिए कार्ड पर लिखी शायरी

By Ek Baat Bata | Aug 12, 2023

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया है। इससे पहले जैकलीन का नाम 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आया था। वहीं एक्ट्रेस का नाम जेल में बंद ठग सुकेशचंद्र के साथ जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि उस दौरान जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा था। जिसके बाद अब जेल में बंद सुकेश ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश करते हुए कार्ड और गिफ्ट भेजा है। बता दें कि जेल में पेन और पेपर अवेलेबल है। ऐसे में वह एक्ट्रेस को लगातार चिट्ठियां लिखा करता था। 

एक्ट्रेस के लिए लिखा शेर
एक्ट्रेस के बर्थडे में सुकेश ने हाथ से बना कार्ड भेजा था। इस पर सुकेश ने जैकलीन के लिए शायरी लिखी है और ड्राइंग भी की है। सुकेश ने कार्ड पर लिखा कि 'मेरी प्यारी दुनिया की सबसे खूबसूरत जैकलीन, पेड़ में हजारों फूल खिले हैं, पर उसमें से एक खास होता है। जिंदगी में हजारों याद आते हैं, पर कोई एक खास होता है। जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है।'

पहले भी लिख चुका है चिट्ठियां
सुकेश ने लेटर में एक्ट्रेस को बर्थडे विश करते हुए कहा कि अपने प्यार का इजहार किया। सुकेश के वकील ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि साल में कम से कम 25 30 चिट्ठियां उसने अलग-अलग मामलों पर लिखी हैं। जिसमें से कुछ चिट्ठियां एक्ट्रेस जैकलीन को भी लिखी गई हैं। वकील अनंत मलिक ने बताया कि सुकेश एक क्रिएटिव आदमी है। इससे पहले भी उसकी राइटिंग चर्चा में रहती है और लिखने का अंदाज भी है।