Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया इस दिन बन सकती हैं मंगेतर विकास की दुल्हनिया

By Ek Baat Bata | Jan 23, 2024

टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' की स्टार कास्ट अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि 'देवों के देव महादेव' शो में 'पार्वती' का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, सोनारिका भदौरिया अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की वेडिंग डेट को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है।

जल्द ही सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस
बीते कुछ समय से एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। टीवी एक्ट्रेस की वेडिंग डेट को लेकर आए दिन कुछ न कुछ अपडेट सामने आती रहती है। इस बीच एक्ट्रेस की शादी को लेकर जो खबर सामने आ रही है, वह काफी बड़ी और दिलचस्प है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अगले महीने यानी की 18 फरवरी 2024 को अपने मंगेतर विकास पराशर संग सात फेरे ले सकती हैं। हांलाकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पिछले साल की थी सगाई
आपको बता दें कि बीते एक साल पहले पहले 3 दिसंबर 2022 को सोनारिका भदौरिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर संग सगाई की थी। वहीं सोशल मीडिया पर कपल की सगाई की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में यह कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा दिखा था। बता दें कि सगाई से पहले सोनारिका और विकास एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। सोनारिया भदौरिया के ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर पेशे से एक बिजनेसमैन हैं।

इन टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने देवों के देव महादेव के अलावा कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी है। एक्ट्रेस ने पृथ्वी बल्लभ, दास्तान ए मोहब्बत, तुम देना साथ मेरा और इश्क में मरजावां जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन मोहित रैना स्टारर शो 'देवों के देव महादेव' से ही सोनारिका भदौरिया को असली लाइमलाइट मिली है।