Urfi Javed Bold Dress: बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहन उर्फी जावेद ने लूटी सारी लाइमलाइट, लुक देख लोगों का छूटा पसीना

By Ek Baat Bata | Jul 01, 2023

अपने यूनिक फैशन सेंस से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली उर्फी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट की वजह से चर्चा का कारण बनी रहती है। हाल ही में उर्फी ने ऐसा आउटफिट पहना है। जिसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी। बता दें कि उर्फी रात के इवेंट में पहुंची थीं। जहां पर उन्होंने अपनी बेहद बोल्ड ड्रेस के साऱी लाइमलाइट लूट ली। एक्ट्रेस ने डार्क ग्रीन कलर की साड़ी के साथ ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट प्लेट कैरी की थी। 

लोगों के छूटे पसीने
एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट आउटफिट में साड़ी के साथ ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट प्लेट कैरी किए हुए थीं। जिसे पहनकर एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। हालांकि उनके इस यूनिक और कॉन्ट्रोवर्सियल जैकेट प्लेट लुक को देखने के बाद कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन उर्फी का कहना है कि उन्हें जो अच्छा लगेगा वह पहनेंगी। उन्हें किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को भी जमकर पोज दिए।

लोगों ने किया ट्रोल
उर्फी जावेद के नए लुक को देख उनकी तस्वीरों पर लोगों ने कमेंट्स कर निशाना साधना शुरू कर दिया। किसी यूजर्स ने लिखा है कि यह उसने क्या देख लिया। 'हे भगवान उठा ले'। तो वहीं अन्य यूजर्स ने उर्फी की इस तस्वीरों को देखकर लिखा कि क्या एक्ट्रेस ने शर्म-हया बेच खाई है। 

डोरियों पर टिकी थी जैकेट प्लेट
बता दें कि अदाकार उर्फी जावेद की जैकेट प्लेट बैकलेस थी। यह सिर्फ कुछ डोरियों पर टिकी हुई थीं। हालांकि अपने लुक से दूसरों को हैरान करने वाली उर्फी जावेद इस ड्रेस में काफी कॉन्फिडेंट दिखीं। वह अपने इस यूनिक फैशन की वजह से छा गईं।