Entertainment: कटरीना से शादी नहीं करने पर विक्की कौशल इस स्टार से करते शादी, शाहरुख ने किया चौंकाने वाला खुलासा

By Ek Baat Bata | Dec 20, 2023

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान एक बार फिर अपनी फिल्म के साथ दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। 21 दिसंबर को शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से काफी बज बना हुआ है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनाया गया है।
 
फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसी बीच फिल्म के मेकर्स मे एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है। जिसमें शाहरुख खान, तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने कोस्टार विक्की कौशल को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

शाहरुख ने शेयर किया विक्की कौशल वाला किस्सा
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू नजर आ रही हैं। शाहरुख ने फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए। वहीं किंग खान ने विक्की कौशल के साथ सेट से नींबू वाला किस्सा बताया। शाहरुख खान ने विक्की कौशल की शादी को लेकर भी खुलासा किया।
 
उन्होंने बताया कि क्लासरूम के एक सीन में वह विक्की के नींबू ब्रदर बने हैं। लोग ब्लड ब्रदर्श बनते हैं, वह इस फिल्म में विक्की कौशल के नींबू ब्रदर्स बने हैं। ऐसे में दोनों के बीच बहुत प्रेम हो चुका था। तो एक बार विक्की कौशल ने उन्हें फोन कर कहा कि मैंने कटरीना कैफ से जल्दी शादी कर ली। अगर कटरीना से शादी नहीं की होती तो मैं आपसे शादी कर लेता।

साल 2021 में विक्की-कैट ने की थी शादी
साल 2021 के दिसंबर महीने में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी की थी। शादी से पहले यह कपल एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहा था। हांलाकि विक्की कौशल और कटरीना ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की। बता दें कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। यह पहला मौका है जब शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने एक साथ फिल्म की है।