Bollywood: जब एक सीन के लिए माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने ब्लाउज उतार ब्रा दिखाने की कर दी डिमांड

By Ek Baat Bata | Sep 09, 2023

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और डांस के दम पर सालों से लोगों के दिलों पर राज करती चली आ रही हैं। माधुरी ने अपने फिल्मी कॅरियर में करीब 70 से ज्यादा फिल्में की हैं। इसके अलावा वह कई डांसिंग रिएलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

डायरेक्टर ने माधुरी को लेकर किया खुलासा
अब हाल ही में फिल्म डायरेक्टर टीनू आनंद ने एक्ट्रेस को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने माधुरी के बारे में एक चौंकाने वाला किस्सा बताया है। डायरेक्टर टीनू आनंद ने फिल्म शनाख्त के दौरान का एक किस्सा बताया है, जो रिलीज नहीं हो पाई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित नजर आने वाले थे। टीनू आनंद ने बताया शूट के पहले दिन एक्ट्रेस को अपना ब्लाउज उतार कर ब्रा दिखानी थी। डायरेक्टर का कहना था कि पहले माधुरी इस सीन को करने के लिए राजी हो गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे शूट करने से मना कर दिया था।

फिल्म के सीन पर नहीं बनी बात
डायरेक्टर ने बताया कि जब उन्होंने एक्ट्रेस को पूरा सीन सुनाया था, तो उसी दौरान उनसे कह दिया था कि उन्हें अपना ब्लाउज उतारना होगा। ऐसा करने हुए हम पहली बार तुमको देखेंगे, लेकिन इस दौरान वह उन्हें घास या किसी अन्य चीज के पीछे नहीं छुपाएंगे। क्योंकि सीन के दौरान एक्ट्रेस को एक शख्स की मदद करने के लिए खुद को ऑफर करना था। वह शख्स उनकी मदद करने की कोशिश कर रहा होगा। डायरेक्टर ने बताया कि उन्होंने माधुरी को बताया था कि यह फिल्म का महत्वपूर्ण सीन है और इसे पहले दिन ही शूट किया जाएगा। तब एक्ट्रेस ने इसके लिए हामी भरी थी।

ठंडे बस्ते में चली गई फिल्म
डायरेक्टर टीनू आनंद ने बताया कि उन्होंने माधुरी दीक्षित को यह भी कहा था कि वह चाहें तो ब्रा को अपनी मर्जी से भी डिजाइन कर सकती हैं। लेकिन वह ब्रा ही होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस से कहा गया था कि वह खुद भी ब्रा को डिजाइन कर सकती हैं, इस भी उनको कोई आपत्ति नहीं थी। डायरेक्टर की इस सीन डिमांड पर पहले माधुरी राजी हो गईं। लेकिन शूटिंग के दौरान उन्होंने इस सीन को करने से इंकार कर दिया। जिसे लेकर एक्ट्रेस और टीनू आनंद के बीच बहस भी हुई। इस दौरान गुस्से में डायरेक्टर ने गुस्से में एक्ट्रेस से बैग पैक कर जाने को बोल दिया। साथ ही यह फिल्म भी ठंडे बस्ते में चली गई।