Fashion: दोस्त की शादी में कुछ इस तरह से हों तैयार, डैशिंग लुक देख नहीं हटेगी किसी की नजर

By Ek Baat Bata | Apr 07, 2023

आजकल फैशन के दौर में हर कोई स्टाइलिश दिखना चाहता है। खासकर हम तब और ज्यादा बेस्ट दिखने की कोशिश करते हैं, जब हमारे किसी फ्रेंड की शादी होती है। फ्रेंड की शादी में शिरकत करने के लिए हम कई दिनों पहले से ही तैयारी करना शुरू कर देते हैं। हालांकि लड़कियों के पास स्टाइलिश दिखने के कई सारे ऑप्शन होते हैं। लेकिन अगर बात लड़कों की हो तो उनको समझ नहीं आता कि दोस्त की शादी में किस तरह से उन्हें तैयार होना चाहिए कि हर नजर उन पर ठहर जाए। 

दरअसल, दोस्त की शादी में शिरकत करने के दौपान आपको हर वक्त अपने दोस्त के आसपास रहना होता है। जिसके चलते आपका डैशिंग दिखना और भी लाजिमी हो जाता है। ऐसे में अगर आपको भी अपने दोस्त की शादी अडेंट करनी है तो आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं। जिन्हें फॉलो कर आप अपने दोस्त की शादी में डैशिंग दिख सकते हैं। 

स्किन का रखें ध्यान
शादी की भागदौड़ के बीच आप अपनी स्किन का ख्याल रखना भूल जाते हैं। ऐसे में आपको इस गलती को करने से बचना चाहिए। स्किन का ख्याल रखने के लिए आप शादी के पहले फेस मसाज भी करवा सकते हैं या फेस स्क्रब भी स्किन केयर का अच्छा ऑप्शन है। इससे आपके फेस पर जमी सारी गंदगी निकल जाती है।

हेयर ट्रीटमेंट
दोस्त की शादी में स्टाइलिश और डैशिंग दिखने के लिए आप हेयर ट्रीटमेंट भी करा सकते हैं। वहीं अगर आप चाहें तो नया हेयर स्टाइल भी ट्राई कर सकते हैं।

बंद गले की जैकेट
आपको बता दें कि आजकल बंद गले की जैकेट काफी ट्रेंड में चल रही है। दोस्त की शादी में आप अपनी पसंद के हिसाब से हाफ या फुल दोनों तरह की स्लीव वाली जैकेट कर सकते हैं। इसके अलावा आप फ्लोरल प्रिंट वाली जैकेट से भी अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं।

नेहरू जैकेट
दोस्त की शादी में डैशिंग दिखने के लिए आप नेहरू जैकेट भी ट्राई कर सकते हैं। नेहरू जैकेट की मदद से आपका लुक थोड़ा हटकर नजर आएगा।

एथनिक वियर
अपने दोस्त की शादी में शिरकत करने के लिए आप एथनिक भी ट्राई कर सकते हैं। इस दौरान आप शेरवानी या फिर कुर्ता पायजामा भी कैरी कर सकते हैं। एथनिक लुक में आप अलग और हैंडसम भी दिखेंगे।