Fashion Tips: सिंपल साड़ी के साथ कैरी करें हैवी वर्क वाले ब्लाउज, दिखेंगी गॉर्जियस

By Ek Baat Bata | Jul 21, 2023

साड़ी का चलन कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है। लेकिन आजकल प्लेन डिजाइन की साड़ी का चलन काफी है। वहीं अगर प्लेन साड़ी की बात करें, तो इसके साथ ब्लाउज का डिजाइन चुनते समय खास ख्याल रखना चाहिए। क्योंकि स्टाइलिश दिखना हर किसी को अच्छा लगता है। स्टाइलिश दिखने के लिए हम अक्सर अपने वार्डरोब में कई तरह के बदलाव करते रहते हैं। वहीं बाजार में आपको कई तरह के ब्लाउज डिजाइंस मिल जाएंगे। 

बता दें कि अगर आप प्लेन साड़ी पहन रही हैं, तो इसके लिए आपको हैवी वर्क वाला ब्लाउज चुनना चाहिए। इसलिए आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको कुछ ऐसे ब्लाउज डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपको ग्लैमर और स्टाइलिश लुक देने में मदद करेंगी। 

जैकेट स्टाइल डिजाइन 
अगर आपके कंधे भी भारी हैं और आप एक अच्छा शेप देना चाहती हैं। तो आपको फुल स्लीव का ब्लाउज कैसी करना चाहिए। वहीं आप चाहें तो लेस की मदद से जैकेट डिजाइ भी बनवा सकती हैं। साथ ही डबल लेयर से भी बच सकती हैं। इस तरह का ब्लाउज आपको सिल्क साड़ी के साथ कैरी करना चाहिए। 

लेस वर्क डिजाइन 
डिजाइनर नीतिका गुजराल द्वारा इस खूबसूरत ब्लाउज को डिजाइन किया गया है। अगर आप बॉर्डर वर्क साड़ी के साथ इस तरह का ब्लाउज चुनती हैं। तो यह आप पर काफी अच्छा लगेगा। इसके लिए आप प्लेन साड़ी पर मैचिंग का लेस भी लगवा सकती हैं। साथ ही सेम वैसा ही लेस ब्लाउज में भी लगवा सकती हैं।

मिरर वर्क डिजाइन 
मिरर वर्क आजकल काफी ट्रेंड में चल रहा है। मार्केट में इस तरह का रेडीमेड ब्लाउज मार्केट में आपको आसानी से मिल जाएगा। डिजाइनर अभिनव मिश्रा द्वारा इस खूबसूरत ब्लाउज को डिजाइन किया गया है। बाजार में आपको इस तरह का ब्लाउज 1000 रुपए से 1500 तक में आसानी से मिल जाएगा।