Fashion Tips: प्रेग्नेंसी में स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक पाने के लिए कैरी करें ऐसी ड्रेसेज, रुबीना दिलैक के लुक से लें आइडिया

By Ek Baat Bata | Jan 12, 2024

टेलिविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने दो जुड़वा बेबी गर्ल्स को जन्म दिया है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस लगातार फैशन गोल्स देती नजर आईं। ऐसे में अगर आप भी प्रेग्नेंसी के समय स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक पाना चाहती हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए है। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से आप भी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक से कुछ आउटफिट्स आइडिया ले सकती हैं। 

लॉन्ग कुर्ती 
बता दें कि आपको भी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की तरह अपनी वार्डरोब में लॉन्ग कुर्ती जरूर शामिल करना चाहिए। ऐसे में अगर आपको प्रेग्नेंसी में किसी फंक्शन में जाना हो, या घर पर ही कंफर्ट के साथ रहना हो, तो इस तरह का आउटफिट कैरी करने से आपको फ्लॉलेस लुक मिलेगा।

मैक्सी ड्रेसेस
इसके अलावा प्रेग्नेंसी के दौरान मैक्सी ड्रेसेस भी काफी अच्छी रहती हैं। यह पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ ही कैरी करने में आसान होती है। इनको पहनकर आप आसानी से कहीं भी जा सकती हैं। ऐसे में आप भी रुबीना दिलैक की इस ड्रेस से आउटफिट आइडिया ले सकती हैं।

मिडी ड्रेस
रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी के दौरान मिडी ड्रेस पहनकर अपने बेबी बंप को फ्लांट किया है। ऐसे में आप भी एक्ट्रेस की तरह अपने वार्डरोब में मिडी ड्रेस को शामिल कर सकती हैं। इस दौरान आपको इस तरह की ड्रेस में काफी अच्छा लुक मिलेगा।

ऐसे पाएं कंफर्टेबल लुक
इसके अलावा प्रेग्नेंसी के दौरान स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक पाने के लिए आप टीशर्टस, टॉप, लूज शर्ट और लोअर्स को भी अपनी अलमारी में शामिल कर सकती हैं। इसके अलावा आप एक्ट्रेस रुबीना दिलैक से ज्वेलरी और हेयर स्टाइल के आइडियाज ले सकती हैं।

वहीं प्रेग्नेंसी के समय आप भी एक्ट्रेस की तरह बॉडीफिट शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के ड्रेसेज में आप कूल और स्टनिंग लगेंगे।