Fashion Tips: गर्मियों में हो रही है शादी तो पहनें इन कलर के लहंगे, मिलेगा कूल-कूल लुक

By Ek Baat Bata | Jul 10, 2023

गर्मियों की शादी में भारी-भरकम कपड़े पहनना काफी मुश्किल होता है। शादी में चटक रंग पहने जाते हैं। वहीं गर्मियों की शादी में चटक रंग के कपड़े पहनने से और भी ज्यादा गर्मी लगती है। ऐसे में अगर आप भी गर्मियों में शादी करने जा रही हैं, या किसी खास दोस्त आदि की गर्मी में शादी होने जा रहा है, तो हम आपको कुछ खास और सिलेक्टेड कलर के लहंगे के बारे में बताने जा रहे हैं।
 
हालांकि शादियों में चटक रंग पहनने में तो काफी अच्छा लगता है, लेकिन गर्मियों में यह आरामदायक नहीं होते हैं। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए हम आपको गर्मियों में पहनने वाले कुछ खास रंग के लहंगों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें पहनने के बाद आपको स्टाइलिश, क्लासी के साथ कूल लुक मिलेगा।

पाउडर ब्लू कलर का लहंगा 
पाउडर ब्लू कलर का लहंगा काफी कूल लगता है। यह आपके लुक में चार चांद लगाने का काम कर सकता है। बता दें कि अगर आप किसी खास व्यक्ति की शादी में शिरकत होने जा रहे हैं तो पाउडर ब्लू कलर का लहंगा काफी अच्छा लगेगा।

कोरल कलर के लहंगे
इन दिनों कोरल कलर का लहंगा काफी ट्रेंड में है, अगर आपकी शादी भी गर्मियों में हो रही है तो आप लाल लहंगा पहनने की जगह कोरल कलर का लहंगा चुन सकती है। यह आपके लुक को परफेक्ट बना देगा।

पीच रंग का लहंगा
पीच कलर का लहंगा आप पर काफी अच्छा लगेगा। यह गर्मी में आंखों को सुकून देता है। इन दिनों यह कलर काफी ट्रेंड में है। अगर आपको भी किसी खास दोस्त की शादी में जाने का प्लान कर रही हैं, तो पीच कलर का लहंगा आपको स्टाइलिश लुक देने का काम करेगा।

लवेंडर कलर का लहंगा
लवेंडर कलर काफी कूल लगता है। यह कलर हर किसी को पसंद आता है। गर्मियों में यह कलर आप पर काफी खिलेगा। जब आप इस कलर का लहंगा पहनकर शादी में शिकरत करेंगी तो लोग आपकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।