Blouse Designs: ऑफिस पार्टी या मीटिंग के लिए बना रही हैं साड़ी पहनने का प्लान, तो ये डिजाइनर ब्लाउज देंगे एलिगेंट लुक

By Ek Baat Bata | May 01, 2023

साड़ी बेशक एथनिक आउटफिट में आती है लेकिन महिलाओं और लड़कियों में इसका क्रेज अधिक है। क्योंकि साड़ी एक ऐसा आउटफिट है, जो हर अवसर पर पहन सकते हैं। फिर चाहे वह ऑफिस पार्टी हो या कोई फंक्शन। हालांकि ऑफिस पार्टी में ट्रेडिशनल स्टाइल वाले ब्लाउज पहनना थोड़ा ऑक्वर्ड लगता है। ऐसे में अगर आप चाहती हैं कि ऑफिस पार्टी में आपका लुक सबसे अलग हो तो आप साड़ी और ब्लाउज डिजाइन को थोड़ हटकर चुनाव कर सकती हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह की नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ कैसी साड़ी आप कैरी कर सकती हैं।

ग्लास बीड्स और कटदान वर्क ब्लाउज 
अगर आप कोई सिंपल साड़ी को पार्टी लुक के लिए पहनना चाहती हैं तो इसके लिए आपको मार्केट में एक से बढ़कर एक डिजाइन वाले ब्लाउज मिल जाएंगे। इस मौके पर आप आलिया भट्ट द्वारा पहने गए इस ब्लाउज डिजाइन को चुन सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज को आप किसी भी लाइटवेट डिजाइनर साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। 

बस्टर ब्‍लाउज 
सिल्क, शिफॉन या फिर जॉर्जेट फैब्रिक वाली साड़ी के साथ आप बस्टर ब्‍लाउज भी पहन सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज को आप डे या नाइट पार्टी में पहन सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज में आपको सिंपल और डिजाइनर दोनों तरह के ब्लाउज मिल जाएंगे। डिजाइनर और हैवी डिजाइनर साड़ी के साथ और सिंपल और प्‍लेन साड़ी के साथ सिंपल ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।

स्‍पोर्ट ब्रा स्‍टाइलिश ब्‍लाउज 
कल्कि कोचलिन ने स्‍पोर्ट ब्रा स्‍टाइलिश ब्‍लाउज कैरी किया है। बता दें कि यह फैशन नया नहीं है। हालांकि पहले यह सिंपल होते थे। लेकिन अब इनमें नए ट्रेंड देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी ऑफिस पार्टी के लिए ऐसा ब्लाउज कैरी करना चाहती हैं तो डिजाइनर साड़ी के साथ आप प्रिंटेड ब्लाउज पहन सकती हैं। इसके अलावा आप सिंपल साड़ी के साथ भी स्‍पोर्ट ब्रा स्‍टाइलिश ब्‍लाउज को कैरी कर सकती हैं।

बंदगला ब्‍लाउज 
आजकल बंद गला ब्लाउज का काफी ट्रेंड चल रहा है। ऑफिस पार्टी के लिए यह बेस्ट ऑप्शन हैं। क्योंकि ऑफिस में न सिर्फ आपको स्मार्ट बल्कि एलिगेंट भी इसलिए दिखना होता है। लाइटवेट सिल्‍क साड़ी के साथ आप इस तरह के ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। वहीं कॉटन साड़ी पर भी यह ब्लाउज काफी अच्छा लगेगा।

खादी ब्‍लाउज 
खादी ब्लाउज का क्रेज भी आजकल महिलाओं में बहुत देखा जा रहा है। नेट की साड़ी या फिर कॉटन खादी की साड़ी के साथ आप इस तरह के ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं। मार्केट में आपको इस तरह के रेडीमेड ब्लाउज मिल जाएंगे।