Fashion Tips: खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है शनाया कपूर, उनके शिमरी लुक्स को अपने बजट में ऐसे करें रीक्रिएट

By Ek Baat Bata | Apr 03, 2023

स्टाइलिश दिखने के लिए लुक्स के साथ कई बार नया एक्सपेरिमेंट करना पड़ता है। लुक को आकर्षक और अप-टू-डेट बनाने के लिए हमें न जाने कितने तरह से उसको कस्टमाइज करना पड़ता है। वहीं आजकल रोजाना फैशन ट्रेंड बदल रहा है। वहीं इस बदलते फैशन ट्रेंड में आजकल शिमर और सीक्वेन पैटर्न काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है।
 
वहीं अगर शिमरी लुक्स की बात करें तो बॉलीवुड की कई दीवा अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। वहीं अपने स्टाइलिश सीक्वेन शिमर लुक्स से शनाया कपूर भी फैंस के दिल में जगह बनाती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं शनाया कपूर के शिमरी लुक्स और उससे जुड़ी कुछ स्टाइलिंग टिप्स के बारे में। आप भी इन लुक्स को पार्टी या फंक्शन के लिए रीक्रिएट कर सकती हैं।

सीक्वेन साड़ी
आजकल सीक्वेन वर्क काफी चलन में है। हाल ही में शनाया कपूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई सीक्वेन साड़ी में अपना जलवा बिखेरती नजर आईं। लेकिन बता दें कि गर्मियों में किसी भी शादी व फंक्शन के लिए डबल शेड पैटर्न बेस्ट रहता है। अगर आप भी शनाया कपूर के इस लुक को रीक्रिएट करना चाहती हैं तो मार्केट में आपको 2000 से 4000 रुपए के बीच इस तरह की खूबसूरत मिलती-जुलती साड़ी मिल जाएगी। इस साड़ी के साथ आप मिनिमल ज्वेलरी रखने से आपको क्लासी लुक मिलेगा। इसके अलावा बेस को ड्युई रखें और ब्लश पिंक कलर से मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट करें।

शॉर्ट ड्रेस
शनाया कपूर शॉर्ट सीक्वेन शिमर ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। यह शॉर्ट सीक्वेन शिमर ड्रेस डिजाइनर ब्रांड Pinko Official ने डिजाइन की है। इस तरह की शोल्डरलेस शॉर्ट ड्रेस मार्केट में आपको अपने बजट के अंदर आसानी से मिल जाएगी। अगर आप भी ऐसी ड्रेस पहन रही हैं तो इसके साथ आप अपने बालों की सिंपल पोनीटेल हेयर स्टाइल बनाएं। साथ ही मेकअप के लिए नो मेकअप लुक चुनें। इस ड्रेस के साथ आप स्टड इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।

लहंगा स्टाइल साड़ी 
डिजाइनर अर्पिता मेहता द्वारा डिजाइन पीले रंग की इस खूबसूरत और रेडीमेड लहंगा स्टाइल साड़ी में आप भी शनाया कपूर के लुक को जरूर पसंद करेंगे। आपको मार्केट में इस तरह की मिलती-जुलती आउटफिट लगभग 3,000 रुपये से लेकर 6,000 रुपये में मिल जाएगी। लहंगा स्टाइल साड़ी के साथ आप डायमंड ज्वैलरी कैरी करें। यह आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगा। इसके साथ ही आप ग्लॉसी मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट करें।