Fashion Tips: कॉलेज से लेकर ऑफिस तक के लिए अनुष्का सेन के ये लुक हैं शानदार, आप भी करें रीक्रिएट

By Ek Baat Bata | May 13, 2024

हर संडे हम सभी के मन में सिर्फ यही चलता है कि सोमवार को क्या पहनकर ऑफिस जाया जाए। जिसमें कंफर्टेबल दिखने के साथ सुंदर भी दिखें। लेकिन आरामदायक ड्रेस में स्टाइलिश दिखने के लिए थोड़ी सी मेहनत लग सकती है। जैसे कि क्या पहनें और यह सोमवार को पहना तो अगले दिन क्या पहनना चाहेंगी। हम सभी के साथ अक्सर यह प्रॉब्लम होती है। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम इस छोटी सी समस्या को मिनटों में सॉल्व करने वाले हैं।

हमउम्र की लड़कियां खासकर एक्ट्रेस की तरह स्टाइलिश कपड़े पहनकर कॉलेज जाना चाहती हैं। ऐसे में अगर आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत और चार्मिंग दिखना चाहती हैं, तो आजइस आर्टिकल के जरिए हम आपको अनुष्का सेन के 5 ऐसे आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनको कैरी कर आप भी पांच वर्किंग डेज में पहनकर खूबसूरत दिखने के साथ अपने लुक को एनहान्स कर सकती हैं।

मंडे वाइब को करें ब्लू
कॉलेज का पहला दिन मंडे होता है। ऐसे में अगर आप भी मंडे वाइब को अच्छा रखना चाहती हैं, तो एक्ट्रेस अनुष्का सेन की तरह प्यारी सी स्काई ब्लू रंग की मिडी ड्रेस कैरी कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने स्काई ब्लू रंग की मिडी ड्रेस के साथ वाइट स्नीकर और डार्क ब्लू रंग का बैग कैरी किया है। ऐसे में आप भी एक्ट्रेस के लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। 

ट्यूसडे को स्ट्रीट स्टाइल
ट्यूसडे को आप बेज कलर की जीन्स, वाइट क्रॉप टॉप और ब्लू रंग की ओवर साइज शर्ट कॉलेज लुक के लिए एकदम परफेक्ट है। वहीं अगर आप अपने लुक को थोड़ा और स्टाइलिश बनाना चाहती हैं, तो इसके साथ स्लिंग बैग भी ले सकती हैं। आप चाहें तो शर्ट को ओपन रख सकती हैं।

वेंस्डे को फ्लोरल ड्रेस
वेडनेस डे को आप फ्लोरल ड्रेस पहन सकती हैं। अनुष्का सेन की तरह यह ड्रेस कॉलेज और दोस्तों के साथ आउटिंग के लिए परफेक्ट हैं। इस ड्रेस के साथ आप हील या फिर स्नीकर के साथ कैरी करें। साथ ही एक स्लिंग बैग और सिंपल से नेकपीस से अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

थर्सडे को पहनें ट्रेडिशनल
थर्सडे के दिन आप ट्रेडिशनल लुक में अपनी खूबसूरती को अधिक निखार सकते हैं। इसके लिए आप एक्ट्रेस अनुष्का सेन की तरह मोनोक्रोम कोर्ट सेट भी ले सकते है। लेकिन अगर आपको दूसरा कलर पसंद है, तो आप अपने लुक को कलर कंट्रास्ट के जरिए ज्यादा एनहान्स कर सकते हैं। इसके साथ ही काली बिंदी और कानों में झुमके पहनना न भूलें।

फ्राइडे को कैरी करें कैजुअल
कॉलेज के लास्ट दिन हम अक्सर अपने दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाते हैं, तो ऐसे में कंफर्ट और फैशन बेहद जरूरी है। ऐसे में आप अपने मूड और ओकेजन के हिसाब से एक परफेक्ट फिटेड जीन्स और क्रॉप टॉप कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो ब्लैक जीन्स के साथ किसी ब्राइट कलर के टैंक टॉप में बेहद स्टाइलिश लगेंगी। आप चाहें तो अनुष्का सेन के आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।