Fashion Tips: किसी भी पार्टी या फंक्शन के लिए बेस्ट हैं सोनाक्षी के ये लुक्स, हर कोई बन जाएगा आपका दीवाना

By Ek Baat Bata | Apr 12, 2023

बॉलीवुड की दबंग गर्ल को आखिर कौन नहीं जानता है। वह अपनी ब्यूटी और एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं। वहीं सोनाक्षी अपने फैशन सेंस से कई अन्य एक्ट्रेस को मात देती हैं। उनका चार्मिंग लुक हर किसी के दिल को जीत लेता है। सोनाक्षी का फैशन सेंस काफी अच्छा है। तभी वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। ऐसे में अगर आप भी किसी खास फंक्शन के लिए स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो सोनाक्षी के इन लुकों को रीक्रिएट कर सकती हैं। आइए डालते हैं एक नजर सोनाक्षी के स्टाइलिश आउटफिट पर...

ब्लैक ड्रेस
सोनाक्षी सिन्हा इस ब्लैक कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वह ब्लैक कलर की ड्रेस में चार्मिंग और गॉर्जियस लग रही हैं। अगर आपको भी पार्टी में जाना है तो आप सोनाक्षी के इस लुक को किसी भी पार्टी के लिए सेलेक्ट कर सकती हैं। सोनाक्षी के इस लुक को रीक्रिएट करने से हर कोई आपकी तारीफ करेगा।  

ब्लू कलर की ड्रेस
बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानि की सोनाक्षी सिन्हा ब्लू कलर की ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं। गर्मी में स्टाइलिश दिखने के लिए एक्ट्रेस का यक लुक आप रीक्रिएट कर सकती हैं। इस ड्रेस के साथ सोनाक्षी ने मिमल मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा है। आप भी उनके इस लुक को कॉपी कर स्टाइलिश दिख सकती हैं।

व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस
हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने व्हाइट कलर की ड्रेस शॉर्ट ड्रेस पहनी थीं। इसके साथ सोनाक्षी ने लाइट मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट किया था। ऐसे में अगर आप भी वेकेशन पर बाहर जाने का प्लान बना रही हैं तो सोनाक्षी का यह लुक आपके लिए परफेक्ट हैं। 

मोनोक्रोम लुक
सोनाक्षी सिन्हा का यह लुक कई महिलाओं और लड़कियों के लिए इंस्पायरिंग है। ब्लैक कलर प्रिंटेड मोनोक्रोम लुक को आप भी किसी नाइट पार्टी के लिए रीक्रिएट कर सकती हैं। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने हाई नेक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग पैंट व जैकेट को कैरी किया है। वहीं मेकअप में ग्राफिक आईलाइनर सोनाक्षी के लुक को स्टाइलिश बना रहा है।