Summer Fashion: गर्मी में ऑफिस जाने के लिए पहनना चाहिए ऐसे फुटवियर, दिनभर फ्रेश रहेंगे पैर

By Ek Baat Bata | May 20, 2024

शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा, जो अपने ऑफिस में स्टाइलिश न दिखना चाहता हो। यही कारण है कि मौसम के हिसाब से लोग ऑफिस के आउटफिट से लेकर फुटवियर तक में बदलाव करते हैं। वहीं खासकर गर्मी के मौसम में यदि कपड़ों व जूतों में बदलाव न किया जाए, तो आपको परेशानी हो सकती है।
 
 गर्मी के मौसम में न तो सर्दी वाले कपड़े चल सकते हैं और न जूते व फुटवियर। ऐसे में कई बार लोगों को यह समझ नहीं आता है कि ऑफिस में कैसे फुटवियर पहनकर जा सकते हैं। जो आरामदायक होने के साथ आपको स्टाइलिश दिखा सकें। अगर आप भी इस समस्या से परेशान हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए है। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको फुटवियर के कुछ ऐसे विकल्प बताने जा रहे हैं। जो गर्मी के मौसम में ऑफिस के लिए परफेक्ट फुटवियर हैं।

स्नीकर्स
बहुत सारी लड़कियां गर्मियों के मौसम में पैरों में टैनिंग की समस्या का डर सताता है। ऐसे में आप स्नीकर्स पहनकर ऑफिस जा सकती हैं। दो काफी ज्यादा कंफर्टेबल होते हैं और इससे पैर हमेशा ढके रहते हैं। जिससे टैनिंग का खतरा कम होता है।

कोल्हापुरी चप्पल
अगर आपको ऐसे फुटवियर पहनना पसंद है, जो पहनने में कंफर्टेबल हो। तो आपके लिए कोल्हापुरी चप्पल काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती हैं। यह चप्पलें जींस और कुर्ती के साथ काफी कमाल की लगती हैं। वहीं सूट के साथ भी यह चप्पलें काफी अच्छी लगती हैं।

मोजरी
इस तरह के फुटवियर वेस्टर्न के साथ ही एथनिक पर भी काफी ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। ऑफिस में आप इस तरह की मोजरी पहनकर जा सकती हैं, जो देखने में काफी ज्यादा प्यारी लगती हैं।

फ्लैट्स
बहुत सारे लोगों के पैरों में काफी ज्यादा पसीना आता है। ऐसे में आप पैरों के पसीने से बचने के लिए फ्लैट चप्पल कैरी कर सकती हैं। जो देखने में कमाल की लगती हैं और इस तरह के फ्लैट चप्पलें आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगी।